बड़ी कामयाबी : गुमला पुलिस ने हथियार और प्रतिबंधित नशीली दवा के साथ दो युवकों को दबोचा

Edited By:  |
badi kamyabi badi kamyabi

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां थाना की पुलिस ने गुरुवार की देर शाम गुमला के ललित उरांव बस स्टैंड से 2 युवकों को अवैध देसी कट्टा, गोली और प्रतिबंधित नशीली दवा के साथ अरेस्ट कर लिया है.


बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अरमान अंसारी और तालिम अंसारी दोनों अम्बोआ के रहने वाले हैं और बस स्टैंड में किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. आरोपी दोनों युवकों के गतिविधियों में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी और पुलिस इन दोनों पर नजर बनाए हुए था. गुरुवार की देर शाम बस स्टैंड में पुलिस ने दोनों युवक को धर दबोचा. जांच में उसके पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा गोली, एक मोटरसाइकिल, चाकू, एक दर्जन से अधिक सीम, ओनरेक्स कफ सिरफ, नशीली टैबलेट बरामद किया है.

एसडीपीओ मनीष चन्द्र लाल ने शुक्रवार को कहा कि दोनों अपराधियों से पूछताछ की गई है. जिसके अनुसार दोनों अपराधियों ने कई राज खोले हैं. इसमें पुलिस अनुसंधान कर रही है. तालिम अंसारी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. दोनों अभियुक्त के खिलाफ भादवि की धारा25(1-A)/ 25(1-B)a/ 26/ 35आर्म्स एक्ट के तहत कांड संख्या221/2023और धारा25 (b) !!औषधि एवं अंगराज अधिनियम&21(c)/ 22(b) / 29एनडीपीएस एक्ट के तहत कांड संख्या222/2023दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया.


Copy