बड़ी कामयाबी : पुलिस ने महिला की पत्थर से कूचकर हत्या करने के 4 आरोपियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबासा से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 2 जनवरी को महिला को पत्थर से कूचकर हत्या करने का मामला सोमवार को प्रकाश में आया है. घटना के बाद परिजन ने हत्या के संबंध में मुफस्सिल थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी थी. मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करलाजोड़ी गांव के पास खंडहरनुमा बंगला के पास कुआं से महिला का शव बरामद किया गया है. मृतक महिला सोमवारी बानरा विगत2जनवरी से लापता थी.

मामले में पांड्राशाली ओपी अंतर्गत मटकोबेड़ा निवासी मृतका की मां सुखमति हेंब्रम ने अपनी बेटी की हत्या के संबंध में मुफस्सिल थाना में रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी थी. मुफस्सिल थाना की पुलिस ने पड़ताल कर महिला के पति चोकरो बानरा और उसकी पहली पत्नी सुनीता बानरा समेत दो अन्य सहयोगी रवि रोशन पुरती एवं कमलेश बुतिया को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक पदाधिकारी के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है.

बताया जाता है कि करलाजोड़ी गांव में मवेशी चराने वालों ने सुनसान जगह में बंगले के पास कुएं में शव देखा तो इसकी सूचना मुफस्सिल थाना की पुलिस को दी. महिला का चेहरा पहचान छिपाने के लिए पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया था.

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो ने आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने के बाद बताया कि पहली पत्नी और पति मिलकर दूसरी पत्नी को प्रताड़ित किया करते थे. घटना के दिन भी महिला के साथ मारपीट की थी. इनके अपराध स्वीकारोक्ति बयान एवं निशानदेही के आधार पर घटना में संलिप्त इनकी पहली पत्नी सुनीता बानरा एवं दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. चारों आरोपियों ने अपने अपराध स्वीकार करते हुए यह बात बताया कि उक्त महिला के पति चोकरो बानरा एवं उसकी पहली पत्नी सुनीता बानरा ने षड्यंत्र रचकर 5 हजार रुपये की सुपारी देकर सोमवारी बानरा की हत्या करवायी है. पुलिस ने आरोपितों के पास से तीन मोबाइल जब्त किया है.


Copy