बड़ी कामयाबी : पुलिस ने पीएलएफआई के हार्डकोर नक्सली प्रकाश यादव को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
badi kaamyabi badi kaamyabi

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां पुलिस ने नक्सली प्रकाश यादव को रांची के चान्हो थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. प्रकाश यादव पीएलएफआई के एरिया कमांडर कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान के गिरोह में शामिल था.

बता जा रहा है कि भंडरा थाना क्षेत्र के बंडा पतरा टोली में निर्माण कार्य में लगे मजदूरों के साथ मारपीट,कुडू थाना क्षेत्र के मकान्दू गांव स्थित क्रशर में पोकलेन और साउंड लेस जेनरेटर को जलाने और मजदूरों के साथ मारपीट मामले में वांछित पीएलएफआई के हार्डकोर उग्रवादी प्रकाश यादव को चान्हो थाना क्षेत्र से लोहरदगा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. प्रकाश यादव पीएलएफआई के एरिया कमांडर कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान के गिरोह में शामिल था.

भंडरा थाना पुलिस ने टीम गठित कर रांची जिले के चान्हो थाना क्षेत्र से प्रकाश यादव को एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. भंडरा थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि भंडारा पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी व उनके सहयोगियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था. गिरफ्त में आए आरोपी द्वारा बंडा पतराटोली में नहर का कार्य कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट व 7 मोबाइल की भी लूट की घटना को अंजाम दिया था. गुरु के मकान दूं गांव में भी उत्पात मचाया गया था. इन आरोपितों के विरुद्ध कुरु थाना में मामला दर्ज है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है.


Copy