बड़ी कामयाबी : पुलिस ने 7 किलो गांजे के साथ 2 युवकों को अरेस्ट कर भेजा जेल

Edited By:  |
badi kaamyaabi badi kaamyaabi

गुमला:बड़ी खबर गुमला से जहां पुलिस ने गांजे की खरीद बिक्री करने वाले 2 व्यक्तियों को सात किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया.

एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने गुमला थाना परिसर में प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति गांजे की खरीद बिक्री हेतु लोहरदगा रोड स्थित पुराना बस स्टैंड के पास मिलने वाले हैं. सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम के द्वारा पुराना बस स्टैंड में गांजा तस्करों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की गई. इसी दौरान गांजा की खरीद बिक्री करते दो युवकों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्त बरगांव टेंसेरा निवासी37वर्षीय वरूण सिेह के पास से पुलिस ने एक किलो गांजा मिला. पूछताछ करने पर वरूण ने बताया कि गांजा शहर के गोकुल नगर निवासी45वर्षीय विजय केसरी लाकर दिया है. विजय केसारी के निशानदेही पर उसके गोकुल नगर स्थित आवास से छुपाकर रखे छ: किलो गांजा बरामद किया गया. गिरफ्तार विजय केसरी का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है.

एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पर्व त्योहार को देखते हुए गुमला मादक पदार्थ के खिलाफ गुमला पुलिस विशेष छापेमारी अभियान चला रही है और यह लगातार जारी रहेगी. छापेमारी अभियान में पुअनि विमल कुमार,पुअनि मो. मोजम्मील व सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.


Copy