अरे मैं हूं अंपायर- निकालो मुझे यहां से बाहर : मेलबर्न टेस्ट के दौरान हुआ गजब ड्रामा, रोकना पड़ा AUS vs PAK मैच

Edited By:  |
aus vs pak test cricket match ke dauraan lift me fanse umpire, kuch der ke liye match ruka aus vs pak test cricket match ke dauraan lift me fanse umpire, kuch der ke liye match ruka

DESK : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच के दौरान एक अजीब घटना ने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद का खेल कुछ देर के लिए रोका गया। वहीं जब इसकी वजह सामने आई तो सभी हैरान रह गए।


यूं तो क्रिकेट के इतिहास में आपने कई वजहों से मैच बीच रुकता हुआ देखा होगा। लेकिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मैच के तीसरे दिन थर्ड अंपायर की वजह से खेल को रोकना पड़ा। दरअसल, तीसरे दिन लंच के बाद थर्ड अंपायर के अपनी सीट पर ना होने की वजह से कुछ मिनटों तक मैच रुका रहा। इसके पीछे की वजह ये थी कि लंच के बाद थर्ड अंपायर लिफ्ट में फंस गए थे जिस वजह से वह समय पर अपनी सीट पर समय पर नहीं पहुंच पाए थे।


हालांकि, कुछ देर बाद फील्ड अंपायर्स को इस बारे में पता चला और फिर उन्होंने खिलाड़ियों को इस स्थिति के बारे में सूचित किया। इसे कुछ समय में ठीक कर लिया गया और इलिंगवर्थ के अपने केबिन में लौटते ही खेल फिर से शुरू हो गया। हालांकि, सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब ट्रोलिंग हो रही है।


Copy