औरंगाबाद में फटा घरेलू सिलेंडर. : रसोई के साथ ही घर में रखा फ्रिज,कूलर एवं पलंग समेत करीब 10 लाख की संपत्ति जलकर राख..

Edited By:  |
Reported By:
aurangabad me cyliner vishphot se lakho ka nukshan. aurangabad me cyliner vishphot se lakho ka nukshan.

Aurangabad:-बड़ी खबर औरंगाबाद से है,जहां चाय बनाने के दौरान सिलेंडर विस्फोट हो गया जिसकी वजह से घर का सारा समान जल कर राख हो गया.सिलेंडर विस्फोट की आवाज से आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के रफीगंज शहर के थाना गली निवासी सच्चिदानंद शर्मा के मकान में आज गैस सिलेंडर विस्फोट हो गया.पीड़ित सच्चिदानंद ने बताया कि चाय बनाने के दौरान गैस लीक होने की वजह से घरेलू गैस सिलेंडर फट गया.इस हादसे में घर में रखा कूलर, फ्रिज, गोदरेज, वाशिंग मशीन, टीवी, सोफा ,पलंग, चौकी, बिस्तर एवं अनाज समेत करीब 80 हजार रुपए नगद सहित अन्य सामान जलकर पूरी तरह से खाक हो गया।

विस्फोट की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और विस्फोट के बाद लगे आग को बुझाने की कोशि की.इस दौरान आग की लपटे इतनी तेज थी कि देखते-देखते पूरा सामान जलकर खाक हो गया। पीड़ित ने बताया कि करीब 10 लाख का नुकसान हो गया है।जीवन भर की कमाई जलकर राख हो गई है.सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव पहुंचकर छानबीन की.वहीं मौके पर पहुंचे स्थानीय गैस संचालक सूर्यदयाल गुप्ता ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है वहीं पूर्व मुख्य पार्षद प्रतिनिधि जितेंद्र कुमार ने पीड़ित परिवारों से मिल सहायता राशि प्रदान किया।


Copy