औरंगाबाद में बवाल : तीन लोगों की गई जान, दो की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
aurangabad me car parking ko lekar bawal, firing me 3 ki gyi jan aurangabad me car parking ko lekar bawal, firing me 3 ki gyi jan

औरंगाबाद : खबर है औरंगाबाद से जहां मामूली विवाद में 3 लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर शुरू हुए विवाद में कार सवार युवक ने दुकानदार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।


मामला नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ का बताया जा रहा है जहां दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर मामूली विवाद में कार सवार युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी। जिससे दुकान में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस गोलीबारी की घटना के बाद आस पास के लोग आक्रोशित हो उठे और कार सवार को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों के द्वारा किए गए मारपीट की घटना में कार सवार दो लोगों की भी मौत हो गई।लेकिन दो अन्य का इलाज चल रहा है और उनकी भी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।


घटना की जानकारी देते हुए एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि तीन लोगों की मौत हुई है और दो का इलाज कराया जा रहा है।घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ मो अमानुल्लाह खान घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं और मामले को शांत करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। एसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस पूरी घटना की जानकारी एकत्रित कर आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ स्थित एक दुकान के आगे खड़ी कार को लेकर दुकानदार और कार में बैठे लोगों के बीच विवाद हो गई जिसमें तू तू मैं मैं के दौरान कार में बैठे एक व्यक्ति ने अपने पिस्टल से दुकानदार पर गोली चला दी। जिसमें गोली दुकानदार के बगल में बैठे एक स्थानीय व्यक्ति को लग गई। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज़ के क्रम में उस व्यक्ति की मौत हो गई।

मामले में आक्रोशितों ने कार में बैठे चार लोगों के साथ मारपीट कर दी जिसमें अंदरूनी चोट लगने से दो की मौक़े पर मौत हो गई। वहीं दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और यथा स्थिति का जायज़ा लिया। घटनास्थल पर एफ एस एल की टीम पहुंची हैं। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं। ख़बर लिखें जाने तक किसी मृतक और जख्मी की पहचान नहीं हो सकी है।


Copy