औरंगाबाद में बड़ा हादसा : प्रसाद बनाने के दौरान सिलिंडर ब्लास्ट, 30 झुलसे

Edited By:  |
Reported By:
aurangabad me bada hadsa aurangabad me bada hadsa

औरंगाबाद : इस वक़्त की बड़ी खबर है सामने आ रही है औरंगाबाद से जहां महापर्व छठ का प्रसाद बनाने के दौरान ही घर में आग लग गया। देखते ही देखते आग ने घर में मौजूद सिलिंडर को अपनी चपेट में ले लिया जिससे वह ब्लास्ट कर गया । वहीँ आग बुझाने की कोशिश में जुटे 30 लोग झुलस गए जिसमे 25 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामला औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र का है जहां शाहगंज मुहल्ले के वार्ड नं 24 में शनिवार की अहले सुबह अनिल गोस्वामी के घर में प्रसाद बनाने के दौरान ही आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और घर में मौजूद सिलिंडर को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मुहल्ले में भगदड़ मच गई। शोर सुनकर आसपड़ोस के लोग मौके पर जुटे और आग बुझाने में लग गए। सभीलोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे तभी मौके पर पुलिस एवं दमकल की टीम भी पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई। इसी दौरान जोरदार धमाके के साथ सिलिंडर ब्लास्ट कर गया। इस हादसे में आग बुझाने का प्रयास कर पुलिसकर्मियों सहित 30 लोग झुलस गए।

घटना के बाद आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में पुकिसकर्मी में महिला सिपाही प्रीति कुमारी, डीएपी अखिलेश कुमार, जगलाल प्रसाद, सैफ जवान मुकुंद राव, जगलाल प्रसाद, ड्राइवर मो० मोज्ज्म एवं शाहगंज मुहल्ले के नगर परिषद अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनिल ओड़िया, गया ज्वेलर्स के पंकज वर्मा, राजीव कुमार, मो० शाब्दिर, मो० असलम, सुदर्शन, अरियन गोस्वामी, मो० छोटू आलम, अनिल कुमार, शाहनवाज सहित करीब 30 से अधिक लोग घायल हो गए। जिसमे 25 की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Copy