एटीएम की सुरक्षा का निर्देश : लूट के प्रयास मामले में गिरफ्तार 3 अभियुक्त को भेजा गया जेल

Edited By:  |
Reported By:
atm ki surakchha ka nirdesh atm ki surakchha ka nirdesh

सरायकेला: खबर है सरायकेला की जहांएटीएम लूट का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार 3 अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस की तत्परता के कारण पैसे लूटने से बचा.

थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि घटना से पूर्व दो घंटे तक तीनों अभियुक्त बाइक से रेकी कर एटीएम लूटने घुसे थे. घटना को अंजाम देने से पहले ही पीसीआर की टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया. लुटेरे एटीएम को खोल चुके थे. तीनों को टाइगर मोबाइल के जवानों के सहयोग से घेरकर पकड़ा गया. इस घटना में जाबांजी दिखाने के लिए हवलदार सुरेंद्र यादव,सिपाही मोहन भेंगरा और चालक हरिशयचंद्र तिरिया को एक-एक हजार का रिवार्ड थाना प्रभारी ने दिया है. साथ ही प्रशस्ति पत्र देने के लिए अनुशंसा की है.

गिरफ्तार आरोपियों में आरआईटी थाना क्षेत्र का रंजीत झा व परमजीत सिंह और आदित्यपुर एस टाइप का दीपक सिंह है.पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है. एटीएम में करीब 10 लाख रुपये था. जो पुलिस की तत्परता के कारण लूटने से बचा.

बता दें कि टाटा कांड्रा मुख्यमार्ग पर स्थित आशियाना चौक के शिवरंजनी कॉम्प्लेक्स में लगे एचडीएफसी बैंक के एटीएम को शुक्रवार की देर रात लूटने का प्रयास किया गया था. अदित्यपुर थाना प्रभारी को इसकी सूचना मिली जिसके बाद वे पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर तीनों लुटेरों को दबोच लिया. एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड नहीं होने पर थाना प्रभारी ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने बताया कि बैंकों के अधिकारियों के साथ बैठक कर एटीएम की सुरक्षा के लिए निर्देश दिए गए हैं.


Copy