सचिन पायलट कभी CM नहीं बन सकते : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नया विवादित बयान आया सामने

Edited By:  |
ashok gahlot said sachin pilot cm nahin ban saktey ashok gahlot said sachin pilot cm nahin ban saktey

NEW DELHI : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के खिलाफ जमकर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट पार्टी विद्रोही हैं। मुझे नहीं लगता कि वह कभी भी राजस्थान का सीएम बन पाएंगे या उनकी जगह ले पाएंगे। इस बयान के बाद राजस्थान की राजनीति में एक बार फिर से साबित हो चुका है कि कांग्रेस नेता खासकर गहलोत गुट विपक्षी दल के नेताओं से लड़ने के बजाय अपनो से लड़ रही है।

एक टीवी चैनल के साथ बात करने के दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि पायलट उनकी जगह नहीं ले सकते क्योंकि उन्होंने 2020 में पार्टी के खिलाफ विद्रोह किया था और अपनी ही सरकार को गिराने की कोशिश की थी।

कांग्रेस पार्टी के विधायक ऐसे नेता को कभी स्वीकार नहीं करेंगे जिसने पार्टी और सरकार के खिलाफ विद्रोह किया हो। सचिन पायलट के पास 10 विधायकों का भी समर्थन नहीं है। ऐसे में वे सीएम कैसे बनेंगे यह समझ से परे है। गहलोत ने कहा कि उनके पास सबूत है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में विधायकों को 10 करोड़ रुपये बांटे गए थे। भाजपा नेता अमित शाह ने भी उस समय सचिन पायलट को अपना समर्थन दिया था। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान अक्सर विधायकों से मिलने जाते थे।

गहलोत ने कहा है कि राजस्थान में सचिन पायलट के अलावे अगर किसी भी नेता को सीएम बनाया जाता है तो वह इसका स्वगत करेंगे।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy