अरवल में फूड प्वाइजनिंग : मिठाई खाने के बाद 15 की हालत बिगड़ी, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
arwal me food poisoning arwal me food poisoning

अरवल : खबर है बिहार के अरवल से जहां दशहरा के मेले में मिठाई खाने के बाद 25 लोग अचानक बीमार हो गए। सभी बीमार को अरवल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

मामला बिहार के अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां रोहाई गांव में लगे मेले में एक दुकान से मिठाई खाने के बाद 25 लोगों की तबियत अचानक ही बिगड़ने लगी। सभी उल्टियां करने लगे। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने सभी बीमार लोगों को जिनमे ज्यादातर बच्चे शामिल थे उन्हें अरवल सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि इस घटना के बाद 2 लोगों की मौत भी हो गई है। शुरूआती जांच में बताया जा रहा है कि ये सभी फ़ूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए हैं।

घटना के संबंध में जानकारी मिल रही है कि करपी प्रखंड के रोहाई गांव में दुर्गा पूजा मेले में छना हुआ ब्रेड जिलेबी आदि खाने से खेदरु बीघा, गाजीपुर, गुलाब सिंह के इंग्लिश, बारा,रिहाई सहित आसपास के आधा दर्जन गांव के 14 बच्चे सहित 26 लोग सदर अस्पताल में उल्टी और सांस लेने की समस्या को लेकर भर्ती हैं।

अस्पताल उपाधीक्षक रमन आर्यभट्ट ने बताया कि बच्चे की मौत अस्पताल में हुई है। उसको सांस लेने में समस्या थी बहुत से लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार होकर अस्पताल में आए हैं जिनमें अधिकतर बच्चे हैं। अस्पताल में फूड प्वाइजनिंग के शिकार आए मरीजों का इलाज किया जा रहा है सभी का स्थिति अभी सुधार में है।


Copy