दहशत : गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर फायरिंग..जवाबी फायरिंग में हथियार के साथ धराया दो कुख्यात

Edited By:  |
Reported By:
ARREST KARNE GAYE POLICE TEAM PER CRIMINALS NE KI TABARTOOR FIRING. ARREST KARNE GAYE POLICE TEAM PER CRIMINALS NE KI TABARTOOR FIRING.

Munger:-बड़ी खबर मूंगेर से है,जहां गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी..वहीं पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा ,11 कारतूस , 11 खोखा ,और एक किलो गांजा भी बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर जिला अंतर्गत सफियाबाद ओपी क्षेत्र के सिंघिया बाजार में दुकानदारों से रंगदारी की मांगने वाले अपराधी गुलजाबी यादव और हिनिया यादव के बारे में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद एसपी के निर्देश पर डीएसपी के नेतृ्त्व में विशेष टीम गिरफ्तारी के लिए रात में निकली थी.आरोपी हेमजापुर ओपी क्षेत्र के बहियार में एक पंप हाउस के पास सोया हुआ था.पुलिस टीम के यहां पहुंचते ही पंप हाउस पे सोए अपराधियों ने पुलिस पे फायरिंग शुरू कर दी,जिसके बाद पुलिस जान बचाने के लिए पहले भागी और फिर मोर्चा खोलते हुए जवाबी फायरिंग शुरू कर दी,जिसके बाद अपराधियों को सरेंडर के लिए मजबूर किया गया.उन दोनो अपराधियों पास से दो देशी कट्टा ,11 कारतूस , 11 खोखा ,और एक किलो गांजा बरामद किया गया है.वहीं अपराधियों की फायरिंग में पुलिस का जवान सुनील कुमार घायल भी हो गया.

इस मामले पर एसपी जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी बताया कि अपराधियों की ओर से 15 से 16 राउंड फायर किया गया तो पुलिस के द्वारा भी 25 राउंड फायर किया गया ।एक सप्ताह पहले भी इन अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पे फायरिंग हुआ था .इस दिन भी पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग की गई थी पर उस दिन ये भागने में सफल रहे थे. इस लिए इस बार पुलिस पूरी तैयारी के साथ गई थी और गिरफ्तार रने में कामययाबी पाई है.एसपी ने बताया की दोनो अपराधियों का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है और दोनो की तलाश काफी दिनों से पुलिस कर रही थी.


Copy