अरेस्ट कीजिये मुझे मैं हूं कातिल.... : पत्नी की निर्मम हत्या के बाद थाने पहुंचा पति, मामला सुन हैरान रह जायेंगे आप

Edited By:  |
Reported By:
arest kijiye mujhe main hoon katil arest kijiye mujhe main hoon katil

किशनगंज : खबर है किशनगंज से जहां रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है। दरअसल एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या सिर्फ चरित्र शंका के आधार पर कर दिया। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने पहुंचकर खुद अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया। वहीँ मामला सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला किशनगंज आदर्श थाना क्षेत्र के सिंघिया गांव का है जहां एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। एक सिरफिरे पति रब्बानी आलम ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी निसरत जाहांन की चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या कर सनसनी फैला दी। इतने पर ही यह सनकी नहीं रुका वारदात को अंजाम देने के बाद वह खुद पुलिस के सामने जा पहुंचा और कहने लगा साहब मुझे अरेस्ट कर लीजिये मैंने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। सनकी युवक की बातें सुनकर पहले तो थाने में मौजूद पुलिस कर्मी की सकते में आ गए फिर इस आरोपी को हिरासत में ले लिया।

जानकारी मिल रही है कि पति रब्बानी आलम और पत्नी निसरत जहां के बीच आए दिन आपसी विवाद होता रहता था। जिस वजह से निसरत जहांन अपने मायके में ही रहती थी। वही बीते दिन उसका पति रब्बानी आलम उसके पास पहुंचा और मेले घूमने का बहाना बनाकर उसे साथ ले गया और उसके मायके से लगभग 10 किलोमीटर दूर सिंघिया गांव में ले जाकर तेज धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

मृतिका के परिजनों ने बताया कि पति रब्बानी आलम,अपनी पत्नी निसरत को छोड़कर पंजाब में मजदूरी करता था,प्रदेश में रहकर पति जब भी अपनी पत्नी से बात करने का कोशिश करता तो उसकी पत्नी की फ़ोन हमेशा व्यस्त रहने से उसे अपनी पत्नी पर किसी अन्य से अवैध संबन्ध का शक हुआ। जिसके बाद पंजाब से ही महज 250 रुपये में चाकू खरीदकर घर लौटा और अपनी पत्नी की मौत का घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर जुर्म कबूल कर लिया।

वही घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ अनवर जावेद ने बताया कि बहादुरगंज थाना अंतर्गत खास गांगी गांव का निवासी रब्बानी आलम जिसकी शादी किशनगंज टाउन थाना अंतर्गत हालामाला गांव की रहनेवाली निसरत जहांन के बीच दो वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद से दोनों के बीच घरेलु विवाद होता रहता था। एसडीपीओ ने कहा कि हत्या करने के बाद आरोपी पति पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है,जिससे पूछताछ के दौरान पता चला कि आपसी संबंधों को लेकर एक दूसरे को संदेह था।जिस वजह से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।


Copy