अपराधियों का तांडव : बाइकसवार अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,घायल युवक टीएमएच में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyon ka tandav aparadhiyon ka tandav

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां सोनारी थाना क्षेत्र के कुम्हारपाडा सिनेमा मैदान के पास बाइकसवार अज्ञात अपराधियों ने बैर झबरा बस्ती निवासी एक व्यक्ति पर गोली चलाई. गोली लगने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोग और परिजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. पुलिस घटना की जांच में जुट चुकी है.


बताया जा रहा है कि सोनारी थाना क्षेत्र के कुम्हारपाडा सिनेमा मैदान के पास अज्ञात अपराधियों ने बैर झबरा बस्ती निवासी दीपक कुमार सिंह नामक युवक पर 3 से 4 राउंड फायरिंग की. गोलीबारी की घटना में दीपक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. इधर गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटना स्थल पहुंचे. घटना के बाद घायल दीपक ने गिरने के बाद अपने घर वालों को फोन कर बुलाया. परिजनों ने तत्काल दीपक को कार में लेकर टाटा मेन हॉस्पिटल पहुंचा जहां दीपक का इलाज चल रहा है. पीठ और पैर में गोली लगने से दीपक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. दीपक सीडीएसपीएल में चालक का काम करता है. इधर सिटी एसपी के विजय शंकर और थाना प्रभारी विष्णु राउत भी टीएमएच पहुंचे और दीपक से पूछताछ की.

जानकारी देते हुए सिटी एसपी ने बताया कि दीपक के अनुसार वह पैदल घर जा रहे थे तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. भागने के क्रम में उन्हें दो गोली लगी. वे किसी को भी नहीं पहचानते. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.


Copy