अपराधियों का आतंक : चाईबासा में अज्ञात अपराधियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे जेसीबी मशीन में लगाई आग

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyo ka aatank aparadhiyo ka aatank

चाईबासा : खबर है चाईबासा की जहां पश्चिमी सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित मनोहरपुर आनंदपुर थाना क्षेत्र के तिरिंगदिरी दहराबुरू गांव में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे मेसर्स आरएस कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर दिया है. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है.


घटना को लेकर ठेका कंपनी के मुंशी राजकुमार राय ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी वहां के स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा मिली है. इस घटना को अंजाम देने में बीती रात छह से सात की संख्या में अपराधियों ने जेसीबी मशीन को आग के हवाले कर वहां से चले गए. ऐसी संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि इस बड़ी घटना को अंजाम देने में किसी नक्सली संगठनों का हाथ होने का क़यास लगाया जा रहा है. जबकी उक्त ठेका कंपनी के मुंशी राय ने इसे लेकर लेवी आदि के मांगे जाने के मामले से इनकार किया है. घटना को पीएलएफआई से जोड़ कर देखा जा रहा है.


नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण पीएलएफआई से भी जोड़कर देखा जा रहा है. इस घटना में पश्चिम सिंहभूम जिले के मनोहरपुर-आनंदपुर सीमा थाना क्षेत्र स्थित झारबेड़ा पंचायत अंतर्गत सड़क निर्माण कार्य में लगे जेसीबी मशीन को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया है. जेसीबी मशीन तिलिंदीरी से रानाबुरु सड़क निर्माण कार्य में लगा था. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.


Copy