एंटी लिकर टास्क फोर्स की गाड़ी में शराब ! : ड्राइवर भी मिला धुत्त, पुलिस उड़ा रही शराबबंदी का मखौल

Edited By:  |
anti liquertask force ki gaadi me sharab anti liquertask force ki gaadi me sharab

हाजीपुर : बिहार में भले ही शराबबंदी हो मगर शराब को लेकर आए दिन अलग-अलग तरह की तस्वीरें सरकार की शराबबंदी को मुंह चिढ़ाते नजर आ ही जाती है। खबर आ रही है हाजीपुर से जहां एंटी लिकर टास्क फोर्स की गाड़ी में ही ड्राइवर नशे में धुत्त मिला है। वहीँ मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला हाजीपुर के हृदय स्थली राजेंद्र चौक का है जहां एंटी लिकर टास्क फोर्स की गाड़ी जिसका नंबर BR 28P 0538 है वो बीच सड़क पर ही खड़ा मिला। जिससे आनेजाने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान ही कुछ राहगीरों ने देखा कि गाड़ी में ही ड्राइवर बेसुध पड़ा है। जब उन्होंने उसे उठाने की कोशिश की तो पाया कि ड्राइवर नशें में धुत्त है और पीछे की सीट पर विदेशी शराब की खाली बोतल और एक पानी की बोतल दिखाई पड़ा।

वही मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही शराबी ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। जानकारी मिल रही है कि बेसुध पड़े सख्स का नाम विकास कुमार सिंह है और हाजीपुर एंटी लिकर टास्क फोर्स के लिए गाड़ी चलाने का काम करता है। वैशाली एसपी के निर्देश पर नगर थाना पुलिस ने उक्त गाड़ी चालक को तुरंत गिरफ्तार लिया।


Copy