अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश : पाकुड़ रेलवे स्टेशन से 20 किलो गांजा के साथ महिला समेत 4 लोग अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
antarrajyiya ganjaa taskar giroh ka pardaphash antarrajyiya ganjaa taskar giroh ka pardaphash

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां पुलिस ने पाकुड़ रेलवे स्टेशन से भारी मात्रा में गांजा के साथ 3 युवक और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने नगर थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है.

मामले में एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गांजा तस्कर भारी मात्रा में गांजा लेकर ट्रेन से पाकुड़ स्टेशन पहुंच रहे हैं. इसको लेकर एक टीम गठित की गई. टीम द्वारा सिविल में यात्री के रूप में टीम के सभी सदस्य पाकुड रेलवे स्टेशन पहुंचकर इंतजार कर रहे थे. जैसे ही ट्रेन पाकुड़ रेलवे स्टेशन में रूकी तो एक बॉगी से तीन पुरुष और एक महिला अपने बच्चे के साथ उतरी और मालगोदाम रोड की ओर जाने लगे. शक के आधार पर उन लोगों का पीछा किया गया तो वे लोग तेजी से मालगोदाम रोड की ओर भागने लगे. पुलिस टीम ने दौड़कर सभी को पकड़ा. पकड़ाये गये लोगों का बारी-बारी से तलाशी ली गई.

तालाशी लेने के दौरान सन्दु कुमार यादव नामक व्यक्ति के बैग से 2 पैकेट बंडल बनाया हुआ गांजा, वहीँ शेख गुरफान के बैग से 4 पैकेट बंडल बनाया हुआ गांजा बरामद किया. साथ ही मो० हनीफ नाम के व्यक्ति के पास बैग से 4 पैकेट बंडल बनाया हुआ गांजा एवं शोभा कुमारी नामक महिला के बैग से 1 पैकेट बंडल गांजा बरामद किया गया. जिसका कुल वजन करीब 20 किलोग्राम बताया जा रहा है जिसका मूल्य लाखों में है.


Copy