आखिर प्यार का भूत उतर ही गया : साथ जीने मरने की कसमें खाने के बाद प्रेमी ने पीया जहर... तो प्रेमिका तड़पते प्रेमी को छोड़ हो गई फरार..

Edited By:  |
Reported By:
AJAB PREM KI GAJAB KAHANI..PREMI NE KHAYA JAHR TO PREMIKA HUE FARAR AJAB PREM KI GAJAB KAHANI..PREMI NE KHAYA JAHR TO PREMIKA HUE FARAR

MUNGER:- अजब प्रेम की गजब कहानी .. जी हां एक अनोखा प्रेम कहानी जिसमे परिजनों के शादी कराने से इंकार के बाद प्रेमी प्रेमिका ने एक साथ मरने की कसम खाई.. मोहब्बत के वशीभूत प्रेमी ने तो जहर खा लिया..पर प्रेमिका का मूड बदल गया और वह जहर खाने के बजाय प्रेमी के गंभीर अवस्था में छोड़कर फरार हो गई..

यह अधूरी प्रेम कहानी मुगेंर जिले से जुड़ी हुई है और जहर खाने की घटना लखीसराय जिले में हुई है.जहर खाने वाले प्रेमी के परिजनों ने बताया की लखीसराय जिले के अभयपुर थाना क्षेत्र के राजवाटी गांव के बहियार के अड्डा पर लोगो ने एक युवक को गंभीर स्थिति में देखा.. जिसके मुंह से झाग निकल रही थी.उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वह युवक मुंगेर के नयारामनगर थाना क्षेत्र के मुस्तफाचक गांव निवासी प्रभुदास के पुत्र सोनू कुमार है जिसने प्रेमिका के साथ घर से भागा था और दोनो के परिवार द्वारा उनके प्रेम के स्वीकार नहीं करने पर साथ जीने और मरने की कसमें खाते हुए घर से फरार हो गया था..

लेकिन प्रेमिका के व्यवहार से प्रेमी के साथ ही उसके परिजन काफी दुखी है.अपनी प्रेम कहानी बयां करते हुए कहा कि प्रेमी सोनू कुमार ने बताया कि उसका ननिहाल गालिमपुर लोहची है. जहां वह हमेशा आता-जाता था. पिछले एक साल से गालिमपुर की एक लड़की से उसे प्रेम हो गया. दोनों के बीच प्रेम काफी गहरा गया. इसकी जानकारी लड़की के परिवार वाले को मिली जिसके बाद वेलोग इसका विरोध करने लगे..

पिछले दिनों प्रेमिका के बुलावे पर सोनू लुधियाना से मुंगेर आया. वह लुधियाना में ही काम करता है. वह लुधियाना से आ लड़की से मिलने उसके घर अभयपुर चला गया. लेकिन लड़की के परिजन सोनू के साथ लड़की को जाने नहीं दिया. जिससे दोनों ने एक साथ मरने की कसमे खायी और दोनों जहरीला पदार्थ लेकर गांव के बहियार में चला गया. सोनू ने बताया कि पहले उसने विषपान किया. लेकिन लड़की ने जहर नहीं खाया और वह भाग खड़ी हुई. इस घटना के बाद सोनू काफी दुखी है. वह कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता है. इसलिए दोनों ने मरने का निर्णय लिया था. लेकिन क्या पता था कि प्रेमिका मरने को तैयार नहीं है. वह कहता है कि प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है. इधर सोनू के परिजन भी सोनू की हालत देखकर काफी दुखी है.


Copy