जाको राखे साइयां मार सके ना कोई : मालगाड़ी के नीचे से रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक, तभी ट्रेन चल पड़ी..फिर

Edited By:  |
Reported By:
AJAB GAJAB train passed, but the young man remained sleeping safely on the railway track. AJAB GAJAB train passed, but the young man remained sleeping safely on the railway track.

GAYA:- एक प्रसिद्ध कहावत है जाको राखे साइयां मार सके ना कोई. यह कहावत गया में चरितार्थ हुई है. यहां एक युवक मालगाड़ी के नीचे फंस गया.उसके ऊपर मालगाड़ी की कई बोगियां एक-एक करके पार हो गई और युवक सही सलामत जिंदा बच गया.इससे संबंधित एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.


मामला गया-धनबाद रेलखंड के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन का है. जहां पहाड़पुर रेलवे स्टेशन के लूप लाइन में एक मालगाड़ी खड़ी थी, तभी एक युवक उसके नीचे से ट्रैक पार करने लगा, इसी बीच मालगाड़ी चल पड़ी. युवक अपनी जान बचाने के लिए ट्रेन के नीचे ही ट्रैक के बीच में लेट गया. उसके ऊपर से एक-एक कर ट्रेन की 7 बोगिया पार कर गई, लेकिन युवक को खरोंच तक नहीं आई.इस बीच वहां खड़े एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया. जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि युवक रेलवे ट्रैक के बीच में लेटा हुआ है और उसके ऊपर से ट्रेन की कई बोगियां पार कर गई. ट्रेन के पार करने के बाद युवक खड़ा हुआ और निकल पड़ा. वहां मौजूद लोगों से के मुख से यह बात निकल गई, 'बप्पा बच गया नहीं तो टुकड़े-टुकड़े हो जाते' हालांकि कई लोगों ने उस युवक को इस घटना के लिए खरी-खोटी सुनाते हुए भविष्य में इस तरह की गलती नहीं करने की नसीहत दी.

युवक की पहचान नवादा जिले के धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है.उसने मालगाड़ी के नीचे से ट्रैक पार करने के अपने फैसले को गलत बताया.उसने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज उन्हें नई जिंदगी मिली है.इसलिए अब आगे से इस तरह की गलती कभी नहीं करेंगे



Copy