ACTION : BEGUSARAI में CO पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी हुआ ARREST

Edited By:  |
Accused of murderous attack on CO in Begusarai arrested Accused of murderous attack on CO in Begusarai arrested

BEGUSARAI:-खबर बेगूसराय जिले से हैं..यहां बखरी अंचलाधिकारी(CO)शिवेन्द्र कुमार पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.इस मामले में बखरी डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि सीओ शिवेंद्र कुमार के घर में घुसकर चाकू से हमला किया गया है.उनका इलाज चल रहा है.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।


बताते चलें कि बखरी प्रखंड के अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार देर शाम अपने आवास में थे। तभी शकरपूरा गांव का रहने वाला मोहन कुमार उनके आवास में दाखिल हुआ और कमरे में जाकर शिवेंद्र कुमार को चाकू मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी मोहन कुमार ने सीओ पर सात से आठ बार चाकू से वार किया है। सीओ के चेहरा गर्दन कमर के ऊपर कई जगह जख्म के निशान हैं जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने आरोपी मोहन कुमार को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी ।


घटना की सूचना मिलते ही बखरी थाना पुलिस मौके पर पंहुच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।सीओ को मोहन कुमार ने चाकू किस वजह से मारी है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है फिलहाल आरोपी के इलाज के बाद पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सीओ के आवास में दाखिल होकर एक युवक के द्वारा चाकू मारी गई है इलाज के लिए अस्पताल में सीओ को भर्ती कराया गया है आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है आखिर किस वजह से मारी है। शिवेंद्र कुमार का हाल ही में बखरी प्रखंड से तबादला हुआ है।


Copy