आख़िरकार मान गए RJD प्रदेश अध्यक्ष : तेजस्वी संग पहुंचे कार्यालय,लालू ने दूर की नाराजगी

Edited By:  |
Reported By:
aakhirkar man gye rjd pradesh adhyaksh aakhirkar man gye rjd pradesh adhyaksh

पटना : आखिरकार आरजेडी के प्रदेश अध्‍यक्ष कार्यालय पहुंच ही गए। नाराजगी की सुखियों के बीच मंगलवार को बिहार के डिप्‍टी CM तेजस्‍वी यादव अपने साथ जगदानंद सिंह को लेकर पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं। बता दें कि सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद जगदानंद सिंह नाराज बताए जा रहे थे। हालांकि लालू यादव से हुई मुलाकात के बाद यह नाराजगी दूर हो गई।

यह भी पढ़े : बिहार, बाहुबली और पुलिसिया अंदाज का कॉकटेल : वेब सीरीज 'KHAKHEE', एक बिहारी सिंघम की कहानी https://klnk.in/ed1e7c

आपको बता दें कि नीतीश सरकार में कृषि मंत्री रहे सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद जगदानंद सिंह नाराज बताए जा रहे थे। सुधाकर सिंह ने नीतिगत मुद्दों पर मुख्यमंत्री के साथ मतभेदों के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बेटे के इस्तीफे के बाद जगदानंद सिंह ने पटना के आरजेडी कार्यालय जाना ही बंद कर दिया था। जिसके बाद सियासी गलियारे में ऐसी चर्चा थी कि लालू यादव उनकी जगह पार्टी के सीनियर लीडर अब्दुल बारी सिद्दीकी को प्रदेश अध्यक्ष बना सकते हैं।

यह भी पढ़े : बिहार में शिक्षक बहाली का रास्ता साफ़ : पटना हाईकोर्ट ने भर्ती प्रक्रिया से हटाई रोक, जल्द मिलेगी नौकरी https://klnk.in/174719

जगदानंद सिंह के RJD कार्यालय नहीं आने से पार्टी के कामकाज पर असर पर रहा था। 2 अक्‍टूबर को आरजेडी कार्यालय में ही उन्‍होंने अपने बेटे सुधाकर सिंह के मंत्री पद से इस्‍तीफे की घो‍षणा की थी और फिर बाद में खराब स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला देते हुए कार्यालय आना ही छोड़ दिया था। जिसके बाद यह कयास उठने लगे थे कि वे नाराज चल रहे हैं। हालांकि दिल्‍ली में पार्टी सुप्रीमो से मुलाकात के बाद समझा जा रहा था कि वे मान गए और लगभग 58 दिनों के बाद तेजस्वी यादव संग पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं।