7 जनवरी को गृह मंत्री के आगमन की है संभावना : भारत के गृह मंत्री अमित शाह के चाईबासा आगमन को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण

Edited By:  |
Reported By:
7 janwari ko grih mantri ke aagaman ki hai sambhawanaa 7 janwari ko grih mantri ke aagaman ki hai sambhawanaa

चाईबासा : भारत के गृह मंत्री अमित शाह के संभावित7जनवरी को चाईबासा आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश,पूर्व सीएमबाबूलाल मरांडी के साथ संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने टाटा कॉलेज अवस्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया.वहीं पत्रकारों से बात करते हुए झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बताया कि अभी7जनवरी को देश के गृह मंत्री अमित शाह जी का कार्यक्रम संभावित है जिसको लेकर आज स्थल निरीक्षण किया जा रहा है.

देश के गृहमंत्री होने के नाते उनका सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र का दौरा संभावित है.जिसके निमित्त माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी7जनवरी को चाईबासा पहुंचेंगे और लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर अपनी बातें जनता के समक्ष रखेंगे.

इस बार गृह मंत्री के दौरे को लेकर वास्तु का विशेष ध्यान दिया जा रहा है. कार्यक्रम के लिए पंडाल का निर्माण पूरब पश्चिम दिशा में किया जाएगा. जनता के आने जाने के लिए दो द्वार बनाए जाएंगे ताकि किसी को किसी तरह की समस्या ना हो.


Copy