50 लाख की फिरौती के लिए युवक की निर्मम हत्या : पैसे के लोभ में ममेरे भाई ने ही वारदात को दिया अंजाम,मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
50 LAKH KI RANGDARI NAHI MILNE PER MAMERE BHAI KI NIRMAM HATYA 50 LAKH KI RANGDARI NAHI MILNE PER MAMERE BHAI KI NIRMAM HATYA

नालंदा:-बड़ी खबर नालंदा से आ रही है जहां 50 लाख की फिरौती के लिए युवक की निर्मम हत्या कर दी गयी और साक्ष्य मिटाने के लिए शव का जला दिया गया।अपहरण रंगदारी की मांग और हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गयी है।हत्या का आरोप मृतक नीतीश के ममेरा भाई पर लगा है। पुलिस ने इस मामले में स्कूल संचालक समेत दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा जिला के बिहार थाना क्षेत्र के हास्पिटल मोड़ के मुसादपुर मोड़ निवासी बिजली विभाग की कर्मी उर्मिला देवी के पुत्र नीतीश कुमार का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। और बाद में 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।मृतक नीतीश की मां थाने में दिए आवेदन देकर शिकायत की थी कि उनका बेटा टेबल लाने के लिए घर से निकला था।उसने बताया था कि अमेजन कंपनी से कॉल आया है।कुल राशी में से 150 रुपया घट रहा है।इसलिए बेटे को 150 रूपया देकर वह आफिस चली गईं थी।शनिवार को अपहरण होने के बाद परिवार ने काफी खोेजबीन की थी।नीतीश का मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था पर बाद में उसी मोबाइल नंबर से फोन आया और नीतीश के अपहरण की बात कहते हुए बदमाशो ने 50 लाखी की रंगदारी मांगी थी और पुलिस को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।उसके बाद नीतीश की मां ने सोमवार को थाना में लिखित शिकायत दी थी।

वहीं लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने काफी छानबीन की और इस मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक समेत दो संदिग्धों को हिरासत में लिया था। बदमाशों की निशानदेही पर मंगलवार को सोहसराय के आशानगर स्थित मदर टेरेसा स्कूल परिसर से पुलिस को हत्या के साक्ष्य मिले। युवक की हत्या कर शव को जला दिया गया और शव के टुकड़े को नदी में फेंक दिया गया था। गिरफ्तार स्कूल संचालक दीपक कुमार मृतक नीतीश का रिश्तेदार ही है।

सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी ने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर स्कूल परिसर से हत्या के साक्ष्य मिले। डॉग स्क्वायड बुलाया गया है। घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


Copy