टीवी और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन,वॉलीवुड कलाकारों ने जताया दुख

Edited By:  |
22938 22938

देश के जाने-माने टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया।अभिनेता सिद्धार्थ ने मुंबई के कपूर अस्पताल में आखिरी सांस ली।उनके निधन की सूचना के बाद परिजन के साथ ही मुंबई पुलिस भी मौके पर पहुंची।पुलिस ने रिश्तेदारों और डॉक्टर से पुछताछ के बाद पोस्टमार्टम की प्रकिया शुरू की। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को दिल का दौरा पड़ा था,जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां डॉक्टरों ने उऩ्हें मृत घोषित कर दिया।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की सही वजह का पता चल पायेगा। मृतक सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था।इतनी कम उम्र में सिद्धर्थ की मौत से उनके चाहने वाले शॉक्ड हैं।

बिग बॉस-13 के विजेता थे सिद्धार्थ

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला मॉडल के रूप में कैरियर की शुरूआत की थी। टीवी शो "बालिका वधू" और "बाबुल का आंगन छूटे ना" जैसी सीरियल में दमदार किरेदार निभाने के बाद उन्हें काफी प्रसिद्ध मिली थी।बिग बॉस के तेरहवें सीजन में विजेता बनने के बाद उनकी प्रसिद्धि और ज्यादा बढ गयी थी।उन्हें कई तरह का शौक भी था।

मिल चुके थे कई सम्मान और मेडल

सिद्धार्थ शुक्ला को साल 2005 में ग्लैडरैग्स मैनहंट ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ मॉडल पुरस्कार से नवाजा था। टीवी शो बालिका वधूसीरियल में बेहतर काम के लिए उन्हें साल 2012 में गोल्डन पेटल अवॉर्ड दिया गया था। सिद्धार्थ को आईटीए ने वर्ष 2013 में टीवी शो बालिका वधू के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ कलाकार का पुरस्कार दिया था।उन्हें साल 2015 मेंफिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के लिए स्टारडस्ट पुरस्कार दिया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से फिल्म और टीवी की दुनियां के कलाकार काफी दुखी हैं।कई कलाकारों ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताया है।

अरूण चौरसिया,कशिश न्यूज


Copy