राजद जिलाध्यक्ष ने नाबालिग लड़की का किया अपहरण, पुलिस को बताने पर जान से मारने की दी धमकी

Edited By:  |
12368 12368

LOHARDAGA: जिले के शहरी क्षेत्र से नाबालिग का अपहरण का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी में लोहरदगा राजद जिलाध्यक्ष को आरोपी बनाया गया है. आरोपित जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के झखरा गांव निवासी बारिक अंसारी के पुत्र शकील अख्तर है.

पीड़िता की मां के बयान पर महिला थाना में भादवि की धारा 366 ए, 363 के तहत कांड संख्या 25/2020 में प्राथमिकी दर्ज की गई है. बता दें कि आरोपित शकील अख्तर वर्तमान में राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष हैं, जो प्राथमिकी के बाद से फरार बताए जा रहे हैं.

पुलिस को दिए आवेदन में नाबालिग की मां ने कहा है कि 16 जून 2020 की सुबह वह और उनकी बेटी सोकर उठी. इसके बाद वह रसोई में काम करने लगी. जबकि उनकी बेटी बाथरूम चली गई. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को आवाज दी, पर उसने कोई जवाब नहीं दिया. जिसके बाद घर और आसपास में ढूंढने पर भी कहीं कुछ पता नहीं चला. जब बेटी का कोई पता नहीं चला तो. उन्होंने पति और पुत्र को बेटी के लापता होने की जानकारी दी. इसके बाद सभी ने मिलकर उसकी काफी खोजबीन की, परंतु कोई पता नहीं चला. वह सभी अपने स्तर से खोजबीन कर ही रहे थे कि शाम 5:30 बजे सेन्हा थाना क्षेत्र के झखरा गांव निवासी बारीक अंसारी के पुत्र शकील अख्तर ने उनके मोबाइल पर फोन कर कहा कि ज्यादा चिंता एवं खोजबीन करने की जरूरत नहीं है. तुम्हारी बेटी उनके पास है. ज्यादा हाथ-पांव मत मारों नहीं तो तुम्हारी बेटी और तुम लोगों को जान से मार देंगे. जिससे उनके परिवार के लोग डर गए.

रिपोर्ट- अमित वर्मा


Copy