BIG BREAKING : अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गला रेत कर की दो लोगों की हत्या

Edited By:  |
Unknown criminals killed two people by slitting their throats with a knife. Unknown criminals killed two people by slitting their throats with a knife.

पलामू:- पलामू जिले के डालटनगंज और चैनपुर में दो युवकों को करीब आधा दर्जन अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दिया। पहला हत्या चैनपुर थाना क्षेत्र में हुई जबकि दूसरा हत्या शहर थाना क्षेत्र के नावाटोली में हुई है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिएMMCH अस्पताल भेज दिया हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनो मृतक कोयल नदी किनारे शौच के लिए गए थे, इसी बीच6 से7 की संख्या में घात लगाए अपराधियों ने राजेश शव को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दिया।

हत्या के वक्त सुजीत भुइयां भी घटनास्थल पर मौजूद था और वह हत्या होता देख वहां से दौड़कर नदी-नदी दूसरी ओर शहर थाना क्षेत्र के नवाटोली स्थित संत मरियम होस्टल के पास पहुंचा, जहा पीछा करते हुए अपराधियों ने उसे भी दौड़ाकर गाला रेतकर हत्या कर दिया। पुलिस ने बताया कि इनका आपराधिक इतिहास रहा है। हत्या किसी पुरानी रंजिश में हुई है। पुलिस अपराधियों की धार पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।


Copy