बुंडू में स्वास्थ्य विभाग की खुली पोल : तड़पता रहा युवक, नहीं पहुंची एंबुलेंस

Edited By:  |
Reported By:
The young man kept writhing in pain, the ambulance did not reach The young man kept writhing in pain, the ambulance did not reach

बुंडू:- बुंडू के सुभाष चौक के पास एक व्यक्ति बुरी तरह से गिरकर घायल हो गया। व्यक्ति के चेहरे से काफी खून बहने लगा जिसके बाद आसपास के लोगों ने 108 एंबुलेंस को कॉल किया लेकिन 108 एम्बुलेंस के तरफ से तरह-तरह के सवाल पूछे जाने लगे। आप कहां से हैं, आपका नाम क्या है? इसी बीच बुंडू पुलिस भी पहुंच कर बुंडू पुलिस भी 108 एंबुलेंस को कॉल किए फिर भी 108 एम्बुलेंस लगभग 30 से 40 मिनट तक नहीं पहुंची। तब तक आसपास के लोगों ने घायल व्यक्ति को टोटो से बुंडू अस्पताल पहुचाया,फिलहाल बुंडू अस्पताल में घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है।


स्वास्थ्य विभाग की पोल खोलती नजर आए108एम्बुलेंस जो घायल व्यक्ति को टोटो में अस्पताल जाना पड़ा। बता दे कि जो108एम्बुलेंस सरकार ने आम जनता के सहयोग के लिए दिया गया है की कोई भी बीमार व्यक्ति हो या सड़क हादसे में कोई घायल हो जाता है या कोई कहीं गिरकर घायल हो जाते हैं वैसे लोगों को एंबुलेंस कि मदद से तत्काल अस्पताल पहुंचाया जाए ताकि समय पर इलाज हो सके।


इसके बावजूद एम्बुलेंस लगभग कभी आधा घंटा तो कभी एक घंटा तो कभी डेढ़ घंटा लेट पहुचता है।108एंबुलेंस के नंबर पर डायल करने से एंबुलेंस के अधिकारी तरह-तरह के सवाल पूछ कर समय को बर्बाद कर देते है इसी कारण108एम्बुलेंस काफी लेट पहुंचता हैं।



Copy