Bihar Politics : सम्राट चौधरी के सीमांचल दौरे पर गरमायी सियासत, विरोधियों के छूटे पसीने, आरजेडी-जेडीयू ने कसा तंज

Edited By:  |
rjd and jdu attack on samrat chaudhary in bihar rjd and jdu attack on samrat chaudhary in bihar

Bihar Politics :बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के सीमांचल दौरे को लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के दौरे से एकतरफ जहां बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह है, वहीं दूसरी तरफ विरोधी दलों के पसीने छूट रहे हैं। सत्तापक्ष ने सम्राट चौधरी के सीमांचल दौरे पर निशाना साधा है।

सम्राट चौधरी के दौरे पर भड़का सत्तापक्ष

सम्राट चौधरी के दौरे पर लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी के वरिष्ठ नेता विजय प्रकाश ने तंज कसा है और कहा है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के दौरे से भाजपा को कोई फायदा नहीं होगा। सीमांचल में टहलने से बीजेपी को जनता का कभी साथ नहीं मिलेगा क्योंकि पहले से ही सीमांचल के साथ-साथ बिहार की पूरी जनता लालू प्रसाद और नीतीश कुमार के साथ है।

'घूम-टहलकर बीजेपी को बनाएं मूर्ख'

इसके साथ ही आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा कि आज सम्राट चौधरी भले ही बीजेपी में हैं लेकिन सियासी करियर की शुरुआत से ही वे आरजेडी के साथ रहे हैं। सम्राट चौधरी हमारे भाई हैं और घूम-टहलकर बीजेपी को मूर्ख बनाएं। विजय प्रकाश ने कहा कि लालू प्रसाद ने उन्हें कम उम्र में ही बिहार का मंत्री बनाए लिहाजा अगर फिर से वे आरजेडी में आते हैं तो पार्टी को कोई दिक्कत नहीं होगी।

जेडीयू ने भी साधा निशाना

वहीं, सम्राट चौधरी के सीमांचल दौरे पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि भले ही वे सीमांचल का दौरा कर लें लेकिन उन्हें सीमांचल के लोगों के सवालों का जवाब देना होगा। आखिर क्यों भारत-बांग्लादेश की सीमा पर अबतक सड़क नहीं बन सकी है। पूर्णिया एयरपोर्ट बन जाने की झूठी बात अमित शाह द्वारा कही गई थी, उसका क्या होगा।


Copy