BIG BREAKING : गोमिया स्थित विभिन्न होटलों में पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी,अवैध धंधेबाजों में खौफ का माहौल

Edited By:  |
Reported By:
Police raided various hotels in Gumia, creating an atmosphere of fear among illegal businessmen. Police raided various hotels in Gumia, creating an atmosphere of fear among illegal businessmen.

बोकारो:-बोकारो जिले के गोमिया स्थित विभिन्न होटलों में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है। इस दौरान पुलिस के हाथ तो कुछ नही लगा,लेकिन पुलिस के इस कार्यवाही से अवैध धंधेबाजों में खौफ का माहौल बन गया है। इस संबंध में गोमिया के सर्किल इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गोमिया के विभिन्न होटलों में जांच अभियान चलाया गया है।

इस दौरान गोमिया स्थित राहुल लॉज,राजस्थान लॉज, अपना लॉज एवं सुरभि होटल में संदिग्ध व्यक्तियों के धरपकड़ एवं उसके आवाजाही पर रोक को लेकर छापेमारी की गई है। वहीं होटल के संचालको को सीसीटीवी कैमरा लगाने सहित कई तरह के आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस छापेमारी अभियान में अलग-अलग थानों के पुलिस की चार टीमें शामिल थी।प्रत्येक टीम के द्वारा एक ही समय में गोमिया के अलग अलग होटलों में छापेमारी किया गया था।इसके अलावा उन्होंने कहा है कि गोमिया के विभिन्न होटलों में अनैतिक कार्य होने की लगातार सूचना मिल रही थी,और इसी सूचना के आधार पर वरीय अधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की गई है।

हालांकि पुलिस को कुछ बरामद तो हुआ नहीं है,अवैध धंधेबाजों के लिए एक संदेश है कि वे अपना रास्ता बदल लें अन्यथा बोकारो पुलिस अवैध धंधेबाजों पर नकेल कसने का काम करेंगी।


Copy