मुंगेर के कष्ट हरणी घाट पर डूबे दो बच्चे : कला महोत्सव में आए थे लखीसराय से, 10 गोताखोरों की टीम जुटी खोजबीन में

Edited By:  |
Reported By:
munger ke kast harni gath per dube do bacche kala mahotsav me aaye the lakhisarai se munger ke kast harni gath per dube do bacche kala mahotsav me aaye the lakhisarai se

MUNGER :मुंगेर से बड़ी खबर सामने आ रही है। गंगा नदी में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गयी है। लखीसराय से ये दोनों बच्चे अपने अभिभावकों के साथ कला महोत्सव में भाग लेने मुंगेर पहुंचे थे। गंगास्नान के दौरान ये बड़ा हादसा हुआ है। फिलहाल गोताखोरों की टीम बच्चों की तालाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि लखीसराय के पुरानी बाजार निवासी सौरभ कुमार और अनुज कुमार प्रमंडलस्तरीय करला महोत्सव में भाग लेने कलाकारों और परिवार वालों के साथ मुंगेर पहुंचे थे। सुबह मे ये दोनों के अपने परिजनों के साथ कष्ट हरणी घाट पर गंगा स्नान के लिए पहुंचे थे। नहाने के दौरान दोनों ही बच्चों का पैर फिसल गया और फिर ये दोनों गहरे पानी में चले गये। सौरभ के पिता अनिल कुमार ने बताया कि जब तक चीखते-चिल्लाते तब तक दोनों बच्चे पानी में डूब चुके थे।

बच्चों के गंगा में डूबने कि सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने DDRF की टीम को बच्चों को शव तलाशने के लिए गंगा में लगा दिया है। DDRF की टीम नाव और जाल लेकर गंगा में उतरी है। 10 सदस्यीय टीम इस काम में लगायी गयी है। हालांकि आखिरी वक्त तक सफलता हाथ नहीं लग सकी थी। वहीं हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया है। गंगा के बढ़े जलस्तर के बीच गंगा घाटों पर प्रशासन की तरफ से सुरक्षा की व्यवस्था नहीं होने पर लोगों में भारी नाराजगी भी दिखी।

मुंगेर से अतहर खान की रिपोर्ट...


Copy