4-4 लड़कियों से फ्लर्ट कर रचायी शादी : अब पुलिस को भी दिया चकमा, मोतिहारी का ये युवक तो पूरा घनचक्कर है

Edited By:  |
motihari ka ye yuvak to pura ghan chakkar hai motihari ka ye yuvak to pura ghan chakkar hai

MOTIHARI : मोतिहारी के एक युवक का कारनामा सुन कर आप भी चक्कर खा जाएंगे। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है। युवक इतना घनचक्कर है कि एक दो नहीं बल्कि चार-चार लड़कियों को फ्लर्ट कर शादी रचा ली। लेकिन मामला इतना उलझ गया कि युवक पुलिस की हाजत तक पहुंच गया। लेकिन लड़कियों को झांसा देने वाला ये युवक पुलिस को भी झांसा देने से बाज नहीं आया।

पूरा मामला पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना का है। जहां बीती रात थानाक्षेत्र के गोविंदापुर गांव से अपहरण के मामले में पुलिस ने कैदी शशि कुमार यादव को गिरफ्तार किया और थाना लाकर हाजत में बंद कर दिया । लेकिन लड़कियों को झांसा देने वाला शातिर शशि यहां भी बाज नहीं आया। युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस को भी इसका भान तब हुआ जब युवक से मिलने उसका भाई पहुंचा तो पुलिस ने देखा की हाजत की खिड़की तोड़ वह फरार है।

अब इस युवक की फ्लैश बैक स्टोरी भी आप जान लीजिए।फरार अभियुक्त शशि के के खिलाफ स्थानीय थाने मे लडकी अपहरण का मामला दर्ज है। वहीं दूसरा मामला बंगाल के लडकी को बहला कर अपने साथ रख शारीरिक संबध बनाने का है। और इन दोनों मामले में ही वह लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन यहां पुलिस को उसने चकमा दे दिया।

शशि यादव ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर 4 शादियां की थी। पहली शादी बझिया ओपी के विशुनपुर छोड गांव में किया था । दो महीने के बाद ही ये रिश्ता टूट गया। फिर दूसरी शादी बगल गांव की लडकी का अपहरण कर किया था जो मामला थाने में दर्ज है और केस चल रहा है। वही तीसरी शादी बैरिया मे शीला देवी से किया था उससे उसको एक बेटा भी है। वहीं चौथी शादी बंगाल की पूजा कुमारी से भगा कर किया जिसके खिला थाने मे काण्ड दर्ज है।

इन सब मामलो में युवक की गिरफ़्तारी हुई थी लेकिन हाजत तोड़ कर वह फरार हो गया है। अब इस मामले में खुद मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने संज्ञान लिया है। मामले की जांच कर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को चिन्हित कर कार्रवाई की बात उन्होंने कही है। वहीं युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मोतिहारी से अमित कुमार की रिपोर्ट ...


Copy