मौत का सामान : मुंगेर के गंगा दियारा में मिली 6 मिनी गन फैक्ट्री, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Edited By:  |
Reported By:
maut ka saman munger ke ganga diyara me mili 6 mini gun factory maut ka saman munger ke ganga diyara me mili 6 mini gun factory

MUNGER :मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बीच गंगा दियारा इलाके में चल रहे 6 मिनी गम फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। भारी मात्रा में हथियार और हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया गया है । हालांकि इस दौरान हथियार तस्कर भागने में सफल रहे।

गंगा में बाढ़ का पानी के उतरते ही हथियार निर्माता दियारा को अपना अड्डा बनाने में पूरी तरह जुट गये थे। दियारा में उगे घास के बीच वे हथियार बना रहे थे। दियारा में पुलिस की बमुश्किल पहुंच का फायदा उठा कर ये अपराधी इसे अंजाम दे रहे थे । हालांकि पुलिस के द्वारा भी लगातार हथियार तस्करी निर्माण को ले दियारा से ले पहाड़ों तक विशेष अभियान चलाया जा रहा था ।

ताजा मामले में बरियारपुर पुलिस को सूचना मिली गंगा पार बीच टापू घोरघट दियारा में गंगा का पानी घटने पर 8 से 10 हथियार निर्माता घास के बीच अवैध हथियारों का निर्माण धड़ले से कर रहे है । एसपी के निर्देश पर देर रात नाव के जरिए गंगा पार कर बरियारपुर थाना पुलिस की टीम वहां पहुंची। पुलिस ने वहां पर संचालित 6 मिनी गन फैक्ट्री का उद्दभेदन किया।

मुंगेर एसपी जगगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि छापेमारी में एक देशी कट्टा दो अर्धनिर्मित देशी कट्टा के साथ साथ हथियार बनानेके ढ़ेरों उपकरण बरामद किया गया ।वहीं दियारा और अंधेरे का फायदा उठा हथियार तस्कर भागने में सफल रहे । एसपी ने बताया की इस मामले में पुलिस के द्वारा 6 नामजद अभियुक्तों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया है । जिले में चल रहे हथियारों की मंडी को खत्म करने को ले पुलिस हमेशा तत्पर है ।

मुंगेर से अतहर खान की रिपोर्ट ...


Copy