युवा रोल मॉडल गगन : यूपीएससी में 556वां रैंक लाकर गगन ने सरिया का नाम किया रौशन

Edited By:  |
Reported By:
Gagan brought laurels to Saria by getting 556th rank in UPSC Gagan brought laurels to Saria by getting 556th rank in UPSC

गिरिडीह:गिरिडीह जिला के सरिया के रहने वाले यूपीएससी उत्तीर्ण छात्र गगन कुमार दिल्ली से वापस अपने घर लौटे। इस दौरान सरिया हाईस्कूल मैदान के पास सरिया के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। लोगों ने माला पहना कर उनको सम्मानित किया।


इसके बाद जुलूस की शक्ल में सभी लोग पूरे सरिया बाजार का भ्रमण करते हुए बागोडीह मोड़ पहुंचे,जहां मोदी समाज के अलावा अन्य समाज के लोग भी शामिल हुए और बधाई दी।


साथ ही स्थानीय राधा कृष्ण मंदिर,शिव मंदिर,हनुमान मंदिर में पूजा की गई। बाजार भ्रमण करते हुए जब गगन अपने पिता का राशन दुकान पहुंचे तो उनकी माता व दादी ने दीप दिखा कर उनका स्वागत किया। सरिया व्यवसायी संघ के अध्यक्ष संजय मोदी के आवास पर भव्य स्वागत किया गया। महिलाओं ने दीप प्रज्वलित कर गगन का अभिनंदन किया और मिठाई खिलाई। गगन ने बताया कि यूपीएससी क्रैक के लिए सच्ची लगन, मेहनत और पढ़ाई के प्रति पूरी ईमानदारी जरूरी हैं। कहा कि आज के युवा पढ़ाई के लिए समर्पण की भावना रखेंगे तो उनके लिए यूपीएससी क्रेक करना आसान होगा। सफलता का श्रेय उन्होंने अपने माता-पिता,गुरु को दिया।


Copy