गढ़वा में बाबूलाल ने चंपई सरकार पर साधा निशाना : कहा, जेल जाकर सलाह लेकर सरकार चलाना करें बंद, नहीं तो जाना पड़ेगा होटवार

Edited By:  |
gadhwa me babulal ne champai sarkar par sadha nisana gadhwa me babulal ne champai sarkar par sadha nisana

गढ़वा : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी झारखण्ड के सभी विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. बाबूलाल मरांडी शनिवार को रमना हाईस्कूल मैदान में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया. कार्यक्रम में बाबूलाल का भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

गढ़वा में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने चुनावी सभा किया. कार्यक्रम में स्थानीय विधायक भानू प्रताप साही,पलामू सांसद सह भाजपा प्रत्याशी बीडी राम सहित सभी नेताओं ने फूल मलाओं के साथ उनका स्वागत किया. कार्यकर्ता में पांच सौ बूथ केंद्र से कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इस मौके पर विधायक भानू प्रताप साही ने कहा कि पलामू लोकसभा क्षेत्र हम अधिक से अधिक मतों से जीतेंगे और सभी छः विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता हमारे पहुना को जितायेंगे. वहीं सांसद सह प्रत्याशी बीडी राम ने कहा कि दस वर्षो में हमने बहुत कार्य किए हैं, यह जो सड़क बन रही है, यह भारत माला प्रोजेक्ट के तहत बन रही है. यह सड़क प्रोजेक्ट से बाहर हो गया था. लेकिन हमने केंद्रीय मंत्री से मिलकर इस सड़क को लाया.


वहीं झारखण्ड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आज हम आपके बीच बूथ स्तरीय कार्यक्रम में आये हैं. यहां आने का मुख्य उदेश्य चुनाव में मिले वोट के प्रतिशत को दस प्रतिशत बढ़ाना है. पिछले चुनाव में 63 प्रतिशत वोट पलामू लोकसभा क्षेत्र से मिली थी, लेकिन इस बार दस प्रतिशत बढ़ाना है. यानि 73 प्रतिशत करना है. उन्होंने झारखण्ड सरकार पर हमला करते हुए बोले कि झारखंड का हाल मत ही पूछिए,एक सीएम जेल में तो दूसरा उनसे सलाह लेने जा रहा है. उधर कल्पना सोरेन घूम घूम कर बोल रही हैं कि मेरे पति की क्या गलती थी उन्हें तो चाहिए की ईडी के हजारों पन्ने के चार्जसीट की केश स्टडी को पढ़ लें. स्पष्ट हो जाएगा कि उनके पति ने क्या क्या कर्म किए हैं . उन्होंने सीएम चंपाई सोरेन को चेताते हुए कहा है कि जेल में जा जा कर सलाह लेकर सरकार चलाना बंद कर दें. नहीं तो सच में होटवार जाना पड़ जाएगा. बेरोजगारों की नौकरी बेचने वाली झारखंड की सरकार से किसी प्रकार की उम्मीद करना पूरी तरह बेमानी है. ऐसे ही सभी गलत करने वाले एक हो गए हैं. जिनकी चाहत है कि मोदी को पीएम नहीं बनने देना है. लेकिन आप कार्यकर्ता अगर संकल्पित हो जाएंगे तो फिर कोई नहीं रोक पाएगा. आज बसंत सोरेन तीन पार्टनर के बीच पीस रहे हैं. हेमंत सोरेन जी के पास तो आज सैकड़ो एकड़ भूमि पूरे झारखण्ड में है. एक सौ एकड़ का कागज तो मेरे पास आया है. बालू को सरकार लीज नहीं कर रही है. इससे बड़े बड़े मंत्री विधायक को सीधे पैसे का लाभ हो रहा है. आज झारखण्ड में बालू, कोयला, लोहा की लूट हो रही है, देखने वाला कोई नहीं है.


Copy