धनतेरस से पहले 'धन बरसे' दे दना दन : TV,फ्रीज, वॉशिंग मशीन की जबरदस्त डिमांड, ADITYA VISION में उमड़ी भारी भीड़

Edited By:  |
Reported By:
dhanteras se pahle dhan barse de dana dan tv freez washing machine ki aditya vision me zabardast demand dhanteras se pahle dhan barse de dana dan tv freez washing machine ki aditya vision me zabardast demand

PATNA : धनतेरस से पहले धन बरसना शुरु हो गया है। जी हां धनतेरस के पहले बाजारों में खूब रौनक देखने को मिल रही है। दुकानों पर भारी भीड़ उमड़ रही है। खासकर इलेक्ट्रॉनिक सामानों का बाजार सबसे ज्यादा गरम है। पटना के 'आदित्य विजन' में टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन समेत तमाम इलेक्ट्रॉनिक सामानों को खरीदने के लिए लोग लगातार पहुंच रहे हैं।

दीपावली-धनतेरस को लेकर पटना के जाने-माने दुकान 'आदित्य विजन' में जमकर खरीदारी हो रही है। एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रॉनिक सामान ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। आदित्य विजन के मैनेजर विवेक ने कहा ग्राहक काफी खुश हैं क्योंकि एक छत के नीचे सारे सामान उपलब्ध है । फ्रीज, वाशिंग मशीन, LED, सहित कई सामान उपलब्ध है।ग्राहक जमकर इलेक्ट्रॉनिक सामानों की खरीदारी कर रहे हैं।

मैनेजर विवेक ने बताया कि 'आदित्य विजन' अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस प्रोवाइड कर रही है। ग्राहकों को हर सामान पर छूट दी जा रही है। उन्होंने बताया कि बंपर ऑफर दिया जा रहा है ऑनलाइन खरीदारी पर कैशबैक भी ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इस बार का बाजार बहुत अच्छा है क्योंकि कोरोना के वजह से लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे थे और इस बार बिना प्रतिबंध के लोग दीपावली मना रहे हैं। लोग जमकर दीपावली धनतेरस को लेकर खरीदारी कर रहे हैं।


'आदित्य विजन' के मैनेजर विवेक ने बताया कि सबसे ज्यादा LED की खरीदारी हो रही है। ग्राहक ऑनलाइन बुकिंग कर रहे है। वहीं ग्राहकों का कहना है कि वह आदित्य विजन की सर्विस से काफी खुश है। ग्राहकों का कहना है कि कम बजट में भी आप आदित्य विजन में सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।पटना के लोगों की पहली पसंद है 'आदित्य विजन'।

पटना से करिश्मा की रिपोर्ट ...


Copy