छपरा का मोस्ट वांटेड दबोचा गया : इंटरनेट कॉलिंग से बनाता था अपराध की योजना, नहीं छोड़ता था सुराग

Edited By:  |
chapra ka most wanted dabocha gaya internet calling se banata tha apradh ki yojna chapra ka most wanted dabocha gaya internet calling se banata tha apradh ki yojna

CHAPRA:सारण जिला पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जिला के टॉप मोस्ट वांटेड अपराधी को उसके सहयोगी के साथ पुलिस ने धर दबोचा है। जिला पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका पप्पू मांझी अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर पुलिस की गिरफ्त से बचता चला आ रहा था।

सारण एसपी संतोष कुमार ने बताया कि परसा थाना क्षेत्र के सिकटी गांव निवासी जिला के टॉप मोस्ट वांटेड अपराधी पप्पू मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी से जिला में घटित दो दर्जन लूटकाण्ड, डकैती और लूट के दौरान हत्या के मामलों का उद्भेदन हुआ है। साथ ही साथ दर्जन भर अन्य आपराधिक मामलो का भी उद्भेदन हो गया है।

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पप्पू मांझी अपराध की योजना बनाने के लिए गिरोह के सदस्यों से इंटरनेट कॉलिंग से बात करता था। वह जहां भी कोई अपराध करता था वहां अपने पीछे कोई भी सुराग नहीं छोड़ता था।उन्होंने बताया कि पप्पू मांझी सारण जिला में खासकर सीएसपी संचालकों और फाइनेंस कंपनी के वसूली एजेंट और ऑन लाइन मार्केटिंग के दफ्तरों को निशाना बनाता था। यानी उसके द्वारा इन कंपनियों पर धावा बोल हमेशा लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था।

पप्पू मांझी के साथ पकड़े गए बीरू उर्फ जॉनी का भी लम्बा आपराधिक इतिहास है। एसपी सारण की माने तो इन अपराधियों के पकड़े जाने से जिला में अपराध की घटनाओं में कमी आने की उम्मीद है।

सारण से जाकिर अली की रिपोर्ट ...


Copy