Bihar Politics : विपक्ष की गोलबंदी पर BJP का तंज, कहा : 10 बुझे दीये क्या बन जाएंगे पेट्रोमैक्स, मांझी-नीतीश के बीच सांप-नेवले का खेल

Edited By:  |
BJP leader Nawal kishor yadav attack on Nitish kumar BJP leader Nawal kishor yadav attack on Nitish kumar

Bihar Politics :लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश का सियासी पारा धीरे-धीरे गरम होता जा रहा है। नीतीश कुमार द्वारा विपक्ष को गोलबंद किए जाने की कोशिश पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखा तंज कसा है। बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने नीतीश कुमार के साथ-साथ लालू प्रसाद पर भी चुटकी ली है।

'क्या ये पेट्रोमैक्स बन जाएंगे'

बिहार बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने राहुल गांधी के बिहार दौरे पर कहा है कि बुझे हुए 10 दीयों के साथ आने से क्या हो जाएगा....क्या ये पेट्रोमैक्स बन जाएंगे। नीतीश कुमार की विरोधियों को गोलबंद करने की कोशिश नाकाम हो जाएगी। नीतीश कुमार को कुर्सी की चिंता सता रही है। उन्हें लगता है कि लालू प्रसाद स्वस्थ हो गये हैं इसलिए किसी भी वक्त धकेल कर बेटे तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना देंगे।


नीतीश-मांझी के बीच जारी सांप-नेवला का खेल

इसके साथ ही उन्होंने बिहार के कई सियासी मसलों पर भी नवल किशोर यादव ने बेबाक बयान दिया। बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हम संरक्षक जीतन राम मांझी की मुलाकात पर भी नवल किशोर यादव ने कहा कि नीतीश और मांझी के सांप-नेवला का खेल चल रहा है। सुशासन बाबू के साथ कोई भी चैन से नहीं रह सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी लगातार महागठबंधन में अपमानित महसूस कर रहे हैं लिहाजा बीच-बीच में उनकी टीस देखने को मिल जाती है।

ट्रांसफर-पोस्टिंग पर खड़े किए सवाल

वहीं, बिहार में बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों के हुए ट्रांसफर-पोस्टिंग पर बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने सवाल खड़ा किया और तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह से बिहार में शराबबंदी को दुरुस्त किया गया, ठीक उसी तरह से अब शिक्षा व्यवस्था को भी ठीक किया जाएगा इसलिए केके पाठक को अब शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। लगता है अब स्कूल जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।


Copy