आंधी बारिश से बचीं तो आयीं ट्रेन की चपेट में : भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, तीन महिलाओं में एक की मौत

Edited By:  |
andhi baris se bachi to aayi train ki chapet me bhagalpur me hua bada hadsa andhi baris se bachi to aayi train ki chapet me bhagalpur me hua bada hadsa

BHAGALPUR : भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रेन की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गयी जबकि दो महिलाएं गंभीर रुप से घायल हो गयीं हैं। दरअसल ये तीनों महिलाएं अचानक आयी आंधी-बारिश से बचने के लिए रेल पुलिया के अंदर छिपी थी तभी यहां ट्रेन आ पहुंची ।

जिला के नाथनगर कबीरपुर रेल पुलिया के इर्द गिर्द मवेशी के लिए घास काट रही तीन महिला अचानक आई आंधी और बारिश से बचने के लिए रेल पुलिया के अंदर जा छिपी थी। इसी दरम्यान उक्त पुलिया से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

मृतक महिला सहित तीनों की शिनाख्त कर ली गई है।सूचना पाकर पहुंची ललमटिया पुलिस ने तत्काल गंभीर रूप से जख्मी दोनो महिलाओं को इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के लालूचक गांव निवासी वकील मंडल की पत्नी सुकमा देवी के रूप में की है।वहीं गंभीर रूप से जख्मी महिलाओं में लालूचक निवासी विलास मंडल की पत्नी सीता देवी और रामोतार मंडल की बात दुलारी देवी शामिल हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की तीनो महिलाएं आंधी बारिश से बचने के लिए पुलिया के अंदर छिपी थी। इसी बीच जब ट्रेन गुजरी तो सुकमा देवी ट्रेन के झटके से पटरी पर फेंका गईं। दुलारी को बचाने के लिए सीता और दुलारी किसी तरह उसे बाहर निकालने का प्रयास करने लगी।लेकिन उन दोनों का प्रयास नाकाम रहा और वह दोनों भी चपेट में आ गईं।

भागलपुर से रवि आर्यन ...


Copy