अमित शाह का कार्यक्रम रद्द : सासाराम के बाद पटना की बारी, बतायी गयी ये वजह

Edited By:  |
amit shah ka programme cancle amit shah ka programme cancle

PATNA :केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे का दूसरा कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया है। सासाराम के बाद अब पटना का कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अमित शाह 11 बजे होटल मौर्या से निकलकर पटना स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे। वहां बैठक करने के बाद नवादा के लिए रवाना होंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के पटना फ्रंटियर का आज का दौरार रद्द कर दिया गया है। समारोह में अमित शाह एसएसबी के नौ प्रतिष्ठानों को जनता को समर्पित करने और पटना फ्रंटियर के नए भवन के लिए 'भूमि पूजन' करने वाले थे। लेकिन अपरिहार्य कारणों से कार्यक्रम को रद्द किया गया है। अब गृह मंत्री आज दोपहर नवादा जिले के हिसुआ में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

बता दें कि सासाराम में मौर्य सम्राट अशोक की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में भी भाग लेना था, जिसे रामनवमी शोभायात्रा के दौरान बृहस्पतिवार शाम से शुरू हुई सांप्रदायिक हिंसा के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया। सासाराम में पिछले तीन दिनों से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सांप्रदायिक तनाव से नवादा से बमुश्किल 40 किलोमीटर दूर सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला बिहारशरीफ भी प्रभावित है।


Copy