अमित शाह जाएंगे BJP ऑफिस : पटना में बढ़ायी गयी सुरक्षा, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Edited By:  |
amit shah jayaenge bjp office amit shah jayaenge bjp office

PATNA : बड़ी खबर सामने आ रही है । पटना बीजेपी ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गयी है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम के मद्देनजर ये सारी कवायद की जा रही है। आपको बता दें कि सासाराम के बाद अब पटना में एसएसबी ऑफिस में होने वाला कार्यकम भी रद्द कर दिया गया है। अब अमित शाह बीजेपी ऑफिस में पार्टी नेताओं को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम को देखते हुए पार्टी कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भारी संख्या में महिला पुलिस के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की गई है। दिल्ली से भी अधिकारी भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पहुंचे हैं और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि शाह पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे और 2024 में लोकसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण टिप्स देंगे।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के पटना फ्रंटियर का आज का दौरार रद्द कर दिया गया है। समारोह में अमित शाह एसएसबी के नौ प्रतिष्ठानों को जनता को समर्पित करने और पटना फ्रंटियर के नए भवन के लिए 'भूमि पूजन' करने वाले थे। लेकिन अपरिहार्य कारणों से कार्यक्रम को रद्द किया गया है। अब गृह मंत्री आज दोपहर नवादा जिले के हिसुआ में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे ।

गौरतलब है कि सासाराम में मौर्य सम्राट अशोक की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में भी भाग लेना था, जिसे रामनवमी शोभायात्रा के दौरान बृहस्पतिवार शाम से शुरू हुई सांप्रदायिक हिंसा के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया। सासाराम में पिछले तीन दिनों से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सांप्रदायिक तनाव से नवादा से बमुश्किल 40 किलोमीटर दूर सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला बिहारशरीफ भी प्रभावित है।


Copy