'एक ही दिन में 4 पुल ने ली जल समाधि' : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का तंज, कहा : सुशासनी नेकचलनी की वजह से पुल गिरने का सिलसिला है जारी

Edited By:  |
 Tejashwi taunts Nitish government over bridge collapse in Bihar  Tejashwi taunts Nitish government over bridge collapse in Bihar

PATNA : बिहार में पुल गिरने का सिलसिला बदस्तूर जारी है लिहाजा विपक्ष द्वारा लगातार इस मसले पर राज्य सरकार को घेरा जा रहा है। बुधवार को बिहार के अलग-अलग 4 जगहों पर पुल गिरने की खबरें सामने आयी, जिसके बाद से विरोधी दलों ने हल्ला बोलना शुरू कर दिया है।

इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा है और कहा है कि आज बिहार में एक ही दिन में 𝟒 पुल गिर गए। बीजेपी और नीतीश कुमार की बिहार में 𝟏𝟖 वर्षों की रिकॉर्डतोड़ ईमानदारी और सुशासनी नेकचलनी के सौजन्य से 𝟏𝟓 दिन में अभी समाचार लिखे जाने तक कुल 𝟏𝟎 पुल जल समाधि ले चुके हैं।

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि डबल इंजन सरकार अब इसका दोष भी विपक्ष को देकर अपने कर्तव्यों, सुशीलता से परिपूर्ण वसूली तंत्र एवं डबल इंजन पॉवर्ड भ्रष्टाचार का इतिश्री कर सकती है।