बेगूसराय पुलिस को मिली कामयाबी : 31 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, ढाई लाख से अधिक रुपये भी बरामद

Edited By:  |
 Smuggler arrested with 31 kg ganja  Smuggler arrested with 31 kg ganja

BEGUSARAI :बेगूसराय पुलिस ने एक घर में छापेमारी कर 2 लाख 54 हजार रुपये के साथ 31 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने मौके से गांजा तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल, साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि लक्ष्मीपुर गांव निवासी राजकुमार यादव द्वारा गांजा की तस्करी की जा रही है।‌ इसी सूचना पर साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने राजकुमार यादव के घर छापेमारी की, जहां पूजा घर में छुपा कर रखे गए 31 किलो गांजा बरामद किया गया।

इसके साथ ही घर से 2 लाख 54 हजार नगद रुपये और तीन मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है । गांजा बरामदगी के बाद पुलिस ने आरोपी राजकुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है। रुपये और गांजा बरामदगी को लेकर बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने साहेबपुर कमाल थाना में प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

इस दौरान डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर राजकुमार यादव के घर छापेमारी कर गांजा और रुपये बरामद किया गया है। पुलिस ने राजकुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया है। राजकुमार यादव पहले भी कई आपराधिक मामले में जेल जा चुका है और सूचना मिल रही थी कि जेल से निकलते ही यह गांजा की तस्करी शुरू कर दिया था, जिसके बाद साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने छापेमारी कर गांजा और रुपये बरामद किए हैं।