BIG NEWS : बिहार के इन 4 नेताओं की बढ़ायी गई सुरक्षा, नंदकिशोर यादव और मंत्री नीरज कुमार सिंह को मिली Y+ श्रेणी की सिक्योरिटी

Edited By:  |
 Security increased for these 4 leaders of Bihar  Security increased for these 4 leaders of Bihar

PATNA : बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि प्रदेश के 4 नेताओं की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। इस संबंध में गृह विभाग की ओर से इस संबंध में पुलिस महानिदेशक और अपर पुलिस महानिदेशक (विशेष शाखा) को पत्र लिखा गया है।

बिहार के इन 4 नेताओं को जान का ख़तरा

बिहार के जिन 4 नेताओं की सुरक्षा बढ़ायी गयी है, उनके नाम हैं - बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नंद किशोर यादव, मंत्री नीरज कुमार सिंह, सांसद प्रदीप कुमार सिंह और जेडीयू MLC संजय कुमार सिंह की सुरक्षा बढ़ाई गई है।

बिहार विधानसभा के अध्यक्ष नंद किशोर यादव को अब Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। वहीं, मंत्री नीरज कुमार सिंह को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इसके साथ ही अररिया के बीजेपी प्रदीप कुमार सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। बिहार विधान परिषद के सदस्य संजय कुमार सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी बिहार के कई नेताओं की सुरक्षा बढ़ायी गयी है। बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह के साथ-साथ बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर, सीतामढ़ी से JDU सांसद देवेश चंद्र ठाकुर की सुरक्षा बढ़ायी गयी थी।

(पटना से नीलकमल की रिपोर्ट)