गृह मंत्री अमित शाह का बर्थ-डे आज : CM नीतीश ने दी बधाई, गया में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जन्मदिन, एक-दूसरे को खिलायी मिठाई

Edited By:  |
Reported By:
 Home Minister Amit Shah birthday today  Home Minister Amit Shah birthday today

GAYA :केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज बर्थ-डे है। इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी है।

CM नीतीश ने अमित शाह को दी बधाई

अमित शाह के जन्मदिन के मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री ने उन्हें शुभकामना संदेश दिया है और लिखा है कि माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना है।

वहीं. गया में भी केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 60वां जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के डॉ. मनीष पंकज मिश्रा के आवास पर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने मनाया जन्मदिन

इस मौके पर भाजपा नेता डॉ. मनीष पंकज मिश्रा ने अमित शाह के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारतीय राजनीति में कई सकारात्मक बदलाव आए हैं. अमित शाह का विज़न और कार्यशैली हमेशा से प्रेरणादायक रही है. उन्होंने देश की सुरक्षा और विकास के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं, जो किसानों और आम जनमानस के हित में हैं.

डॉ. मिश्रा ने यह भी कहा कि अमित शाह की नीतियों ने कृषि क्षेत्र में भी क्रांति लायी है, जिससे किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है. इस विशेष दिन पर डॉ. मिश्रा एवं भाजपा नेताओं ने उनके स्वास्थ्य, लंबी उम्र और देश की सेवा में निरंतरता की कामना की. उन्होंने यह भी कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा किसान मोर्चा ने कई योजनाएं शुरू की हैं, जिनसे किसानों को सीधा लाभ मिल रहा है.

इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अमित शाह की प्रेरणा से कार्य करें और अपने-अपने क्षेत्रों में विकास के लिए योगदान दें. उनका मानना है कि अगर सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे तो निश्चित रूप से किसान और देश दोनों का भविष्य उज्जवल होगा.

बधाई और शुभकामना देने वालों में भाजपा के वरिष्ठ नेता राणा रणजीत सिंह, सुनील कुमार बंबईया , कुंदन सिंह, पिंटू कुमार, राघवेंद्र नारायण सिंह, अनुज कुमार, मंटू रजक सहित कई भाजपा नेता उपस्थित हुए.