एमपी के मुख्यमंत्री पहुंचे रांची : कहा, सबका साथ सबका विकास के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है कार्य

Edited By:  |
Reported By:
mp ke mukhyamantri pahunche ranchi mp ke mukhyamantri pahunche ranchi

रांची:मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव चतरा में एनडीए प्रत्याशी कालीचरन सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने बाद रांची पहुंचे. भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची में एमपी के सीएम का प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एवं नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी समेत कई नेताओं ने जोरदार स्वागत किया.

एमपी के सीएम सोमवार को चतरा में एनडीए प्रत्याशी कालीचरन सिंह के पक्ष में जनता से मतदान की अपील की. चतरा में चुनावी सभा को संबोधित करने के पश्चात मोहन यादव रांची पहुंचे. भाजपा प्रदेश कार्यालय में एमपी के सीएम का भव्य स्वागत किया गया. प्रदेश कार्यालय में उनका अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि एक ऐसे व्यक्ति को हम मत दे रहे हैं जो अपने जीवन के क्षण क्षण को देश के लिए समर्पित किया है.उन्होंने कहा किभारत का नाम दुनिया में एक अलग प्रकार से लिया जाता है.सबका साथ सबका विकास के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने कार्य किया है. शिक्षा नीति लाने का कार्य किया है.शिक्षा जगत में अमूल चूल परिवर्तन लाने का कार्य किया है.सनातन धर्म की संस्कृति को कांग्रेस ने मिटाने का कार्य किया है. कांग्रेस ने सिर्फ वोट बैंक के लिए अस्तित्व को मिटाने का कार्य किया है. धारा 370 से लेकर राम मंदिर जैसे उदाहरण हमारे पास है.तीन तलाक जैसे फैसले लेने के कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस ने हर बार हिंदुओं की भावना को ठुकराने आ कार्य किया है.

इससे पूर्व बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची पहुंचने पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. साथ में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी भी उपस्थित थे.


Copy