लोकसभा चुनाव 2024 : छत्तीसगढ़ के सीएम ने निशिकांत दुबे के कार्यों को सराहना करते कहा, इस बार ज्यादा अंतर से होगी इनकी जीत

Edited By:  |
Reported By:
loksabha chunav 2024 loksabha chunav 2024

देवघर : झारखंड के 11 लोकसभा सीट पर उम्मीदवार की घोषणा होने के बाद देवघर भाजपा द्वारा पहली बार गोड्डा लोकसभा संसदीय प्रबंधन समिति सह कोर कमेटी की बैठक देवघर में आयोजित हुई. मोदी सरकार का नारा 400 पार कैसे हो इस पर विस्तृत चर्चा कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा गया. बैठक में मुख्य रूप से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सहित लोकसभा प्रभारी सह प्रभारी संयोजक प्रत्याशी सहित कोर कमेटी के सदस्य मौजूद रहे.

बैठक के बाद लोकसभा प्रभारी गणेश मिश्रा ने बताया कि केंद्र द्वारा मिले निर्देश को कैसे सफल बनाया जाए, इसको लेकर विभाग तय की गई है. मोदी के संकल्प को सिद्धि में बदलने के लिए कार्यकर्ताओं को बताया गया. गणेश मिश्रा ने कहा कि इस बार गोड्डा लोकसभा कैसे 9 लाख से अधिक मत भाजपा उम्मीदवार को मिले, इसके लिए सभी को टास्क दे दिया गया है.

लोकसभा प्रभारी गणेश मिश्रा ने उम्मीद जताई है कि बाबा वैद्यनाथ के आशीर्वाद से लोकसभा सीट पर प्रचंड अंतर से जीत होगी. वहीं दूसरी ओर बैठक में भाग लेने आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बताया कि निशिकांत दुबे को पार्टी ने चौथी बार प्रत्याशी बनाया है. जनता जिस प्रकार से 15 वर्षों से अपना आशीर्वाद निशिकांत पर बना कर रखा है. वही आशीर्वाद इस बार भी कायम रहेगा. कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर ऐसा लग रहा है कि पिछली बार से ज्यादा अंतर से इनकी जीत सुनिश्चित है. इन्होंने निशिकांत दुबे द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी सराहा है.


Copy