जमुई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
 Jamui police arrested two businessmen with huge quantity of liquor  Jamui police arrested two businessmen with huge quantity of liquor

NEWS DESK :जमुई पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जिले की सोनो पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया है। साथ ही दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है।


जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जमुई पुलिस कप्तान डॉ. शौर्य सुमन के निर्देश पर जिले को शराबमुक्त जिला बनाने के लिए सोनो‌ पुलिस द्वारा‌ चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान में एक टोयोटा कोरोला कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की गई। कार का नंबर है - BR07 AK2527.


भारी मात्रा में शराब जब्त

पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान टोयोटा कोरोला कार सहित बरामद शराब को जब्त करते हुए कार सवार दो व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया है। इस पूरे मामले में सोनो थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि पुलिस कप्तान डॉ. शौर्य सुमन के निर्देश पर ये बड़ी कार्रवाई की गई।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई


सोनो थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खपरिया चौक के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया था, तभी चकाई की ओर से आ रही कार की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ये बड़ी सफलता मिली है। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान सहरसा जिला के महिसी थाना क्षेत्र के ग्राम संडोल वार्ड नंबर-4 निवासी महेंद्र राम का पुत्र अनिल कुमार राम और दरभंगा जिला के जमालपुर वरगांव थाना क्षेत्र के हलगांव ग्राम निवासी श्याम नंदन चौपाल का पुत्र नितीश कुमार के रूप में की गई है ।

वाहन चेकिंग अभियान में थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार के साथ पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार और चालक सिपाही यमुना यादव सहित अन्य गृह रक्षक सिपाही शामिल थे ।


Copy