Bihar News : पूर्व विधायक पूनम पासवान पहुंची कटिहार, अनियमित बिजली आपूर्ति का उठाया मुद्दा, जिला पदाधिकारी ने शिकायत दूर करने का दिया आश्वासन

Edited By:  |
Reported By:
 Former MLA Poonam Paswan reached Katihar  Former MLA Poonam Paswan reached Katihar

KATIHAR : कटिहार के कोढा विधानसभा क्षेत्र में अनियमित विद्युत आपूर्ति में पावर ग्रिड का अब तक नहीं बनना बहुत बड़ा कारण है। उपरोक्त आशय की जानकारी देते हुए आगामी झारखंड प्रदेश चुनाव कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की सदस्य बिहार प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता कोढा की पूर्व विधायक पूनम पासवान ने कटिहार के जिला पदाधिकारी से मिलकर कहा।

उन्होंने कटिहार के जिला पदाधिकारी से व्यक्तिगत रुचि लेते हुए सुचारू रूप से बिजली व्यवस्था कायम करने एवं विद्युत से संबंधित कठिनाइयों को जिसमें बांस के जगह पर पोल लगाने नए मीटर के नाम पर पैसा उगाही गलत बिलिंग समस्या और पावर कट से पहले मीडिया के माध्यम से लोगों को जानकारी देने बिजली विभाग के छोटे से लेकर बड़े पदाधिकारियों को फोन रिसीव नहीं करने बिजली उपभोक्ता के समस्या को प्राथमिकता के आधार पर हल करने की व्यवस्था करने की मांग उन्होंने जिला पदाधिकारी से की।

वहीं प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि कटिहार जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रेम राय ने जिले में अनियमित विद्युत आपूर्ति बिजली करंट से अपने जान गवाने वाले लोगों मवेशियों को मुआवजा संबंधित निपटारे की मांग उन्होंने की। कटिहार के जिला पदाधिकारी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कांग्रेस नेताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि बिजली विभाग का वे खुद से कई बार समीक्षा बैठक किए हैं। नियमित विद्युत आपूर्ति में संसाधनों की कमी को जल्द दूर किया जाएगा। आने वाले समय में जल्द ही बिजली से संबंधित उपभोक्ताओं के शिकायतों का निपटारा होगा। कोढा सहित जहां भी पावर ग्रिड के स्थापना होनी है वे इस दिशा में जल्द पहल करके इसको पूरा करवाएंगे।

सनद हो कि अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर एक दिन पूर्व ही जिला समाहरणालय के समक्ष कोढा के पूर्व विधायक पूनम पासवान सैकड़ो कांग्रेसियों के साथ महाधरना में बैठी थी। मौके पर जिला कांग्रेस के निवर्तमान प्रवक्ता माधव पांडे भी मौजूद रहे।