सांसद संजय सेठ ने रांची में चलाया जनसंपर्क अभियान : कहा- कांग्रेस ने भगवान राम को नकारा, जनता कांग्रेस को नकारेगी

Edited By:  |
Reported By:
saansad sanjay seth ne ranchi mai chalaya jansamparka abhiyaan saansad sanjay seth ne ranchi mai chalaya jansamparka abhiyaan

रांची : लोकसभा चुनाव को लेकर सांसद संजय सेठ ने शुक्रवार को रांची के विद्यानगर में जनसंपर्क अभियान चलाया. लोगों को केंद्र सरकार द्वारा किये गये कार्यों को बताया.

इस अवसर पर सांसद सेठ ने कहा कि कांग्रेस ने भगवान राम को काल्पनिक कहा. भगवान राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने वाली पार्टी को जनता कभी माफ नहीं करेगी. कांग्रेस के लोग सनातनी को एड्स और आतंकवादी बताते हैं. सनातनी का विरोध करने वालों को कभी देश माफ नहीं करेगा. भगवान राम हम सबों के आराध्य हैं. उनका अपमान मतलब देश के 140 करोड लोगों का अपमान करना. जब मुग़ल और अंग्रेज शासन सनातन को खत्म नहीं कर पाए तो कांग्रेस की क्या औकात है. कांग्रेस ने सनातनी धर्म को हमेशा अपमानित कर तुष्टिकरण की राजनीति की 500 वर्षों के बाद भगवान श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हुआ, यह गौरव की बात है परंतु कांग्रेसी इसे भी नहीं पचा पा रहे हैं. देश की जनता इस चुनाव में जवाब देगी.

भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा आज अरगोड़ा रिलायंस फ्रेश से चापु टोला, लाजपत नगर में पदयात्रा एवं जनसंपर्क अभियान चलाया गया. रांची लोकसभा के प्रत्याशी सह सांसद सेठ ने पदयात्रा कर लोगों को मोदी सरकार के उपलब्धियां को बताया. उन्होंने कहा कि कोरोना कल में जब पूरे देश की इकोनॉमी डूब रही थी. वहीं भारत की इकोनॉमी आगे बढ़ रही थी. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व के कारण संभव हो सका है.

आज के इस कार्यक्रम में वर्तमान पार्षद ओम प्रकाश, अशोक मिश्रा, राजेश कुमार, सुधीर सिंह, चंदन सिंह, युवा मोर्चा के रांची महानगर के अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह, गुड्डू सिंह, मुनेश्वर साहू, अमित साहू, सूरज साहू, विशाल साहू, प्रकाश साहू, सुचिता सिंह, रणजीत सिंह, मनोज तिर्की, विकास तिर्की, विजय पटेल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे.


Copy