सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने पर पद से हटाया : जमशेदपुर बीजेपी ऑफिस में हंगामा, जिलाध्यक्ष के खिलाफ धरने पर बैठा जिला मीडिया प्रभारी

Edited By:  |
Ruckus in Jamshedpur BJP office Ruckus in Jamshedpur BJP office

जमशेदपुर : बीजेपी जिला कार्यालय में उस वक्त हो हंगामा देखने को मिला ज़ब श्यामा प्रसाद ज़ी का भाजपाई पुण्य तिथि मना रहें थे. तभी जिलामिडिया प्रभारी मोंटी अग्रवाल जिला कार्यालय के समक्ष धरना पर बैठ गये. जिला अध्यक्ष सुधांशु ओझा को हटाने की मांग करने लगे. मोंटी अग्रवाल का कहना था की जिला अध्यक्ष पार्टी के कार्यकर्त्ता को वैल्यू नहीं देते हैं और साथ ही मनमानी करने का भी आरोप लगाया.

मोंटी अग्रवाल ने जिलाध्यक्ष से कारण पूछा है कि उसे पद से क्यों हटा दिया गया. मोंटी का कहना है कि उसने सोशल मीडिया पर कुछ टिप्पणी किया था. इसके लिये उसे पद से हटा दिया गया. उसकी ये गलती बहुत छोटी थी. उसे समझाना चाहिए था. लेकिन इस छोटी गलती के लिये जिलाध्यक्ष ने उसका पद छीन लिया. ये कहीं से भी उचित नहीं है. पद से हटाने का कारण जिलाध्यक्ष को बताना चाहिए. मोंटी अग्रवाल का कहना है कि जिलाध्यक्ष के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष है. मामले पर पार्टी के बड़े नेताओं से हस्तक्षेप करने की मांग की. वहीं जिला प्रवक्ता अनिल मोदी ने इस मामले में कुछ कहना मुनासिब नहीं समझा, लेकिन इतना कहा कि पार्टी अनुशासन से चलती है.